यशराज फिल्म्स ने हमेशा के लिए बंद किए अनु मलिक के लिए दरवाजे, कतार में है 2 और शख्स | Bollywood Life हिंदी

बीते साल फिल्म इंडस्ट्री में मीटू मुहिम के तहत कई सेलेब्स के चेहरे से पर्दा हटा था। इस लिस्ट में जाने माने म्यूजिक कम्पोजर अनु मलिक का नाम भी सामने आया था। मीटू का आरोप लगते ही अनु मलिक को इंडियन आइडल 10 से बतौर जज हटने के लिए कह दिया गया था। बीते दिनों ही खबर आई थी कि भले ही दसवें सीजन से अनु मलिक को जज के पद से हटा दिया गया था लेकिन 11वें सीजन के लिए फिर से उनका नाम सामने आने लगा है। इस खबर को सुनकर कई लोगों का गुस्सा फूटने लगा था।

फिलहाल तो इस मामले में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। जी हां डेक्कन क्रॉनिकल की माने तो यशराज फिल्म्स स्टूडियो ने अनु मलिक हमेशा-हमेशा के लिए बैन कर दिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगने की वजह से ही यशराज प्रोडक्शन ने अनु मलिक के खिलाफ ये फैसला लिया है।

(इसे भी पढ़ें- ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग एक्शन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करेगी 500 करोड़ का आकड़ा पार, ये 7 बातें दे रही है गवाही)

इस प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है कि अनु मलिक को यशराज स्टूडियो के गेट के अंदर आने की अनुमति नहीं है। सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोपियो के खिलाफ स्टूडयों ने कड़े नियम कानून बनाए है। पिछले साल उन्होंने ऐसी ही आरोपों के चले अपने सीनियर एक्जक्यूटिव आशीष पटेल को बर्खास्त कर दिया था।

(इसे भी पढ़ें- सेक्सुअल हैरेसमेंट केस में सामने आया राजकुमार हिरानी का नाम, फैंस बोले ‘हमें तो यकीन…’)

इन लोगों को भी किया गया है बैन

इसी रिपोर्ट के ही मुताबिक सिर्फ अनु मलिक को नहीं बल्कि आलोकनाथ और साजिद खान को भी यशराज फिल्म्स स्टूडियो के अंदर आने से मना किया गया है। बात की जाए अनु मलिक की तो बीते साल अक्टूबर के महीने में ही सोना महापात्रा और श्वेता पंडित जैसी जानी मानी गायिकाओं ने अनु मलिक पीडोफाइल और सेक्सुअल प्रीडेटर कहा था। फिलहाल तो देखना होगा कि यशराज इन लोगों के अलावा अपनी लिस्ट में किन-किन लोगों का शामिल करता है?

बॉलीवुड और टीवी जगत की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

बॉलीवुड लाइफ हिन्दी के फेसबुक पेज, ट्विटर पेज और इंस्टाग्राम अकाउंट से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें…

Source: Read Full Article